• Mon. Sep 16th, 2024

बठिंडा के सियासी मैदान पर सरगर्म हुए देवर-भाभी !!

Byadmin

Aug 8, 2019

बठिंडा  हॉट सीट बठिंडा के लिए अभी तक शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल व वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। मनप्रीत कई दिनों से डेरा डाले हुए हैं। नुक्कड़ सभाओं के अलावा लोगों के घर-घर जा रहे हैं।

वहीं हरसिमरत भी नुक्कड़ सभाओं से प्रचार में जुट गई हैं। इसके साथ ही चर्चा तेज हो गई है कि इस बार फिर से देवर-भाभी के बीच मुकाबला होने वाला है। मनप्रीत डोर टू डोर प्रचार पर ज्यादा जोर दे रहे हैं।  पिछले कई दिनों से हरसिमरत के बठिंडा या फिरोजपुर से लड़ने को लेकर चर्चा चल रही है, लेकिन हरसिमरत ने जिस तरह बठिंडा से प्रचार शुरू किया है, इससे साफ है कि वे बठिंडा से ही उतरेंगी।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जिस तरह से उसे पिछले दस वर्षों से आपका प्यार मिल रहा है, उसी तरह इस बार भी मिलेगा। तमाम नेता एवं कार्यकर्ता न केवल सक्रिय हो जाएं बल्कि दस-दस और लोगों को भी अपने साथ जोड़े। उनसे पूछा गया कि क्या आज की जनसभाओं को उनके चुनाव प्रचार मुहिम का आगाज समझा जाए तो उन्होंने कहा कि शिअद ने पूरे राज्य में ही मुहिम शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *